कार्यक्रम

विद्यार्थियों में अपनी संस्कृति और परम्पराओं के प्रति सम्मान का भाव जागृत करने के लिए सभी राष्ट्रीय एवं धार्मिक उत्सवों को मनाते हैं ताकि वे अपने भारतीय होने पर गौरव अनुभव कर सकें।

सभी धार्मिक उत्सवों पर विद्यार्थियों के साथ उस त्यौहार के सार तत्व और पौराणिकता के बारे में चर्चा करते हैं। उस त्यौहार के वास्तविक प्रयोजन तथा उसे मनाने के तरीके से भी अवगत करवाया जाता है।

हिमाचल शिक्षा समिति प्रदूषण रहित दीपावली मनाने के लिए प्रोत्साहित करती है। विद्यार्थी पटाखे चलाने की अपेक्षा बचाए हुए धन से किसी अभावग्रस्त की सहायता या अच्छी पुस्तकें खरीदने के लिए प्रेरित करती है।

हिमाचल शिक्षा समिति द्वारा संचालित सभी विद्यालयों में बाल दिवस का आयोजन मनोरंजक कार्यक्रमों से मनाया जाता है। समिति इस अवसर पर चित्रकला एवं सुलेख प्रतियोगिता इत्यादि विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करती है। yandex раскрутка сайтаразработка приложения для iphoneдеревянный дом покрытиестроительство крыши каркасного домаконьюктивит как лечить у детейсковорода гриль в домашних условияхкупить моноблок в москве дешевооптимизация сайта под поисковые системы

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *